Block Number Par Call Kaise Kare App | ब्लॉक नंबर पर कॉल कैसे करें जानें

Block Number Par Call Kaise Kare App- ब्लॉक नंबर पर कॉल कैसे करें आपको हमारे इस लेख से आपका दोस्त हो या फिर कोई गर्लफ्रेंड और आपका नंबर ब्लॉक कर दिया हो और आप उनको बार-बार कॉल लगा रहे हो, एवं आपका कॉल न लग रहा हो, तो आप परेशान हो कर गूगल पर खोज रहे हैं कि ब्लॉक नंबर पर हम कॉल कैसे करें और इसका एप्लीकेशन। तो दोस्तों आप बिल्कुल ही सही लेख पर पहुंचे हैं। इस लेख में आपको मैं एक ट्रिक बताने वाला हूँ, जिसके द्वारा आप ब्लॉक नंबर पर सरलता से कॉल कर सकते हैं।

Block Number Par Call Kaise Kare App 2024


ब्लॉक हुए नंबर पर कॉल करने हेतु आपको एक एप्लीकेशन को अपने फोन में इंस्टॉल करना होगा। आपको प्लेस्टोर से एप्लीकेशन मिल जाएगी, तो आगे हम जानते हैं कौन सा एप्लीकेशन है, जिसकी सहायता से आप ब्लॉक का नंबर पर कॉल कर सकते हैं। और आप जिनके साथ बात करना है उनसे बात कर सकते हैं।

Block Number Par Call Kaise Kare App

Block Number Par Call Kaise Kare App डाउनलोड करने हेतु आपको प्ले-स्टोर से Free Call App को डाउनलोड करना पड़ेगा। फ्री कॉल ऐप के जरिए आप आसानी से ब्लॉक नंबर पर कॉल कर सकते हैं।

इस एप्लीकेशन का प्रयोग करना आसान होता है। दोस्तों इस एप्लीकेशन के माध्यम से आप अनलिमिटेड जितना चाहें ब्लॉक नंबर पर कॉल कर सकते हैं। इसके लिए आपके फोन पर इंटरनेट होना चाहिए। क्योंकि इस एप्लीकेशन के द्वारा आप किसी को भी कॉल करेंगे तो उसके पास आपका नंबर नहीं जाएगा।

ब्लॉक नंबर पर कॉल कैसे करें?

ब्लॉक नंबर पर कॉल करने हेतु आपको प्ले-स्टोर से फ्री कॉल ऐप्प को अपने फोन में इंस्टॉल करना होगा। एप्लीकेशन को इंस्टाल करते ही आपको 10 अंकों का अपना फ़ोन नंबर डाल देना है। इसके पश्चात आप जिस को भी फ़ोन लगाएंगे तो ब्लॉक नंबर पर कॉल लग जाएगी, जब भी आप फ़ोन लगाएंगे तो आप का रियल नंबर उनके पास नहीं जाएगा।

Free Call App ऐप्प फ्री और रुपए दोनों तरह से इस्तेमाल किया जाता है आप यदि 1000 क्रेडिट से सिर्फ एक से 2 मिनट ही किसी के पास बात कर सकते हैं। नहीं तो आपको इस ऐप्प में रिचार्ज करवाना पड़ता है।

आपको इस एप्लीकेशन में 1000 क्रेडिट से भी ज्यादा चाहिए तो आपको विज्ञापन देखने पड़ेंगे। यानी कि एड्स देखने पड़ेंगे आप एड्स देखकर के 1000 से ज्यादा क्रेडिट ऐड कर सकते हैं, और जो भी आपका नंबर ब्लॉक किया है उससे बात कर सकते हैं।

ऐप्प को डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए हुए डाउनलोड बटन पर क्लिक कर दें। आप सीधा ही प्ले-स्टोर पर चले जाएंगे यहाँ से आपको एप्लीकेशन दिख जाएगा और इसपर क्लिक करके आप आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

Block Number Par Call Kaise Kare App निष्कर्ष

हम आशा करते हैं दोस्तों कि हमारे द्वारा दी हुई जानकारी के तहत आप ब्लॉक नंबर पर कॉल कर सकते हैं। और एप्लीकेशन को भी आप डाउनलोड कर सकते हैं। यदि आपको कोई भी कठिनाई आती है तो आप नीचे कमेंट में जरूर अपना राय दें।

इस वेबसाइट पर हम अपनी हर प्रकार की जानकारी ले करके आते रहते हैं ऐसे ही जानकारी पाते रहने के लिए आप हमारी वेबसाइट को फॉलो करते रहें और अपना प्रेम बनाते रहें आपका धन्यवाद।


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url